Monday, September 20, 2010

कुछ कुछ होता है ......

टीचर : तुम बड़े होकर क्या करोगे ?
संता : शादी
टीचर : नहीं मेरा मतलब है क्या बनोगे ?
संता : दुल्हा
टीचर : अरे मेरा मतलब है कि क्या हसिल करोगे?
संता : दुल्हन
टीचर : अरे नहीं, मैं जानना चाह रहा था कि मां-बाप के लिए क्या करोगे?
संता : बहू लाऊंगा
टीचर : बेवहकूफ तुम्हारे पापा तुम से क्या चाहते हैं?
संता : पोता
टीचर : ओफ हो, तुम्हारी जिंदगी का क्या मकसद है?
संता : हम दो हमारे दो 
 --------------------------------------------------
संता बंता से- चलते चलते कहीं रूक जाता हूँ मैं... बैठे बैठे कहीं सो जाता हूँ मैं... क्या यह‍ी प्यार है... क्या यह‍ी प्यार है....
बंता- नहीं यार! डॉक्टर के पास जा तुझे कमजोरी आ गई है।
 -----------------------------------------------------
पापा: बेटा, अगर ससुराल वाले स्कूटर दें, कार मांगना। दुकान दें, तो मकान मांगना और कुलर दें तो एसी मांगना। संता : पापा अगर वह लड़की दें तो क्या उसकी मां को मांग लूंगा?
-------------------------------------------------------------
पत्नी ने अपने पति से कहा कि वह जुआ न खेले।
पतिः युधिष्ठिर भी तो जुआ खेलते थे, फिर तुम मुझे क्यों रोकती हो?
पत्नीः ठीक है, नहीं रोकूँगी लेकिन ये याद रखना कि द्रौपदी के भी पाँच पति थे...
------------------------------------------------------------------------------
संता ने गर्लफ्रेंड को देख कर अर्ज कियातेरे स्माइल में क्या चमक है....तेरे स्माइल में क्या चमक है ....वो मुस्कुरा कर के बोलीमेरे टूथपेस्ट में नमक है।
-----------------------------
बंताः लंबी ज़िंदगी पाने के लिए क्या करना चाहिए?
संताः शादी कर ले
बंताः इससे ज़िंदगी लंबी हो जाएगी?
संताः नहीं, जीने की ख्वाहिश खत्म हो जाएगी.....
 -----------------------------------
संता: तुझे लड़की पटाने का सॉलिड आइडिया बताऊं।
बंता : हां, बता।
संता:रास्ते से गुजरती लड़की को पीछे से जाकर पकड़ो। अगर लड़की हंस गई , तो समझ लो वो फंस गई।
बंता : और अगर वो चिल्लाई तो।
संता: अरे यार फिर कह देना …दीदी डर गई , दीदी डर गई। 
-------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

हर गडी बदल रही रूप जिन्दगी...